Fauji Game Release Date - Akshay Kumar launches FAU-G Game


Fauji Game Release Date - Akshay

Kumar launch FAU-G Game

 


Fauji Game Release Date - Akshay Kumar launches FAU-G Game
 Fauji Game Release Date - Akshay Kumar launches FAU-G Game




FAU-G Game  / देसी एक्शन  Game  की realese की तारीख का पता लगाएं? पहला एपिसोड कब आएगा और अन्य आवश्यक जानकारी 


 

भारत में FAU-G Game Release 

भारतीय कंपनी nCore Games देसी एक्शन गेम ला रही है, इसकी रिलीज़ डेट और अन्य जानकारी के बारे में पता करें जो बहुत महत्वपूर्ण है।


क्या मूल संस्करण FAU-G PUBG की जगह लेगा ?


पता करें कि FAU - G गेम का पहला एपिसोड कब सामने आएगा


भारतीय कंपनी ncore गेम्स इस गेम को विकसित कर रही है


कई चीनी ऐप्स वर्तमान में देश में सरकार द्वारा प्रतिबंधित हैं, जिनमें कई गेम शामिल हैं, जो युवाओं और किशोरों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। अब देश का एक और प्रसिद्ध खेल PUBG को भी इस सूची में शामिल किया गया है।



भारतीय कंपनी ncore गेम्स के FAU-G गेम का नाम PUBG पर प्रतिबंध के बाद वर्तमान में चर्चा में है। भारतीय कंपनी बैटल रॉयल गेम खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए एक नया एक्शन गेम लेकर आई है जो पिछले कई महीनों से काम कर रहा है।


FAU-G गेम क्या है और इसका क्या मतलब है ?


कई लोग इस सवाल से हैरान हो जाएंगे कि एफएयू-जी नाम का मतलब क्या है? नाम एक संक्षिप्त नाम है और इसका पूर्ण रूप फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स है। PUBG प्रतिबंध के बाद, अफवाहें थीं कि खेल एक विकल्प होगा, हालांकि इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, खेल PUBG के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करेगा।




इसे कब जारी किया जाएगा ?


यह सवाल कि हर खेल रूस के दिमाग में घूम रहा है, यह खेल आखिर कब उनके मोबाइल की स्क्रीन पर दस्तक देगा? हालांकि, ncore गेम्स के सह-संस्थापक विशाल गोंडल के अनुसार, जिस कंपनी ने गेम बनाया है, एक्शन गेम अभी पाइपलाइन में है, और कंपनी इसे अक्टूबर में जारी करेगी।




यह खेल पर  कब से काम चल रहा है ?


विशाल गोंडल ने यह भी कहा कि टीम मई-जून 2020 से इस खेल पर काम कर रही है, हालांकि ज्यादातर लोग जानते हैं कि यह अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली है, हालांकि एक विशेष तारीख की घोषणा होना बाकी है।


Read Also This Post 


● Sarkari Sahay Yojana Gujrat - 2020


● Jio Free Internet Browser


● Indian App Similar To TikTok


● Very Imp Current Affairs 2020


● How To check Jio balance



Fauji Game का पहला एपिसोड


विशाल गोंडल ने यह भी कहा कि खेल का पहला एपिसोड गैलवन घाट पर आधारित होगा जहां भारत और चीन के बीच मौजूदा टकराव हुआ था। इस खेल का एक उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करने के साथ-साथ उन्हें भारत के बहादुर सैनिकों द्वारा किए गए बलिदानों से अवगत कराना है।


खेल को प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा समर्थन दिया जा रहा है। खेल से होने वाली कुल कमाई का लगभग 20 फीसदी सैनिकों के परिवारों की मदद के लिए भारत या वीर ट्रस्ट को जाएगा।


कंपनी वर्तमान में तीन एक साथ गेमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है, एक सैन्य शूटिंग गेम के लिए, दूसरा क्रिकेट गेम के लिए और तीसरा म्यूजिकल गेम के लिए, हालांकि गेम के नाम अभी तक निर्धारित नहीं किए गए हैं।


Post a Comment

0 Comments