ipl live streaming hindi - Dream 11 ipl watch live

 Ipl Live Streaming Hindi


ipl live streaming hindi - Dream 11 ipl watch live
ipl live streaming hindi - Dream 11 ipl watch live


Hello Friends Welcome to my new article.IPL 2020 की शरुआत हो चुकी है । आज हम बात करने वाले हैं कि आप IPL को Live hindi में कैसे देख सकते हैं । तो मित्रो आपको पता ही है कि 19 सेप्टेम्बर से Dream 11 IPL शुरू हो चुकी है । आप को पता ही होगा कि इस बार आईपीएल कोरोना वायरस की वजह से बहुत ही समय के बाद Start है । इस बार आईपीएल दुबई में खेली जाएगी।  आप भी IPL live streaming hindi में देखना चाहते है तो आप ये आर्टिकल पूरा पढ़ना उसके बाद ही आप IPL live streaming hindi में देख सकते है ।


IPL 2020 matches have started from 19 September. so everyone wants to enjoy the match by sitting at home with their family. Every year the IPL joins hands with Star Sports for TV broadcasting. 


हर साल की तरह इस साल भी IPL की Live स्ट्रीमिंग Star Sports पे live आएगी । और भी कही सारे प्लेटफॉर्म है जहाँ पर आप IPL देख सकते है । Disney + Hostar में भी IPL Live Steaming Hindi में देख सकते है पर आपको यहाँ पर प्रीमियम में देखना पड़ेगा । 


आज कल सब लोग आईपीएल के बारेमे बताते हैं कि आप आईपीएल फ्री में कैसे देखे पर आप जब भी वो ट्रिक को यूज़ करते है तो सिर्फ वो आपको ऐसे ही बोल रहे होते है कि IPL live streaming hindi में कैसे देखे । या तो Hotstar की लिंक दे देते है और बोलते है कि ये फ्री वाला hotstar mod है जिसकी मदद से आप आईपीएल देख सकते है । पर जब आप ये Hotstar डाऊनलोड करते हैं तो वह फ्री वाला Hotstar ता है और आपका ऐसे ही टाइम वेस्ट करते है । पर में आपको आज एक ऐसे ऍप के बारेमे बताऊंगा जिसकी मदद से आप सही में फ्री में आईपीएल देख सकते है और वो भी IPL live streaming hindi में देख सकते हैं । 


ये पोस्ट जरूर पढ़ें - आईपीएल Quiz 2020


Happy Diwali Wishes in Hindi 2020


Due to the corona virus (COVID-19) epidemic, this time IPL is being organized in UAE and not in India.


किस ऍप की मदद से IPL live streaming hindi में देख सकते है ? 


तो मित्रो में जिस ऍप की बात कर रहा हु इस कि मदद से आप कोई भी भाषा मे IPL live streaming देख सकते हैं । में जिस ऍप की बात कर रहा हूँ वो ऍप Thop Tv है । जी दोस्तो आपने सही पढ़ा में Thop tv की ही बात कर रहा हु । ये एक इंडियन और Real ऍप है जहाँ से आप आसानी से IPL live streaming देख सकते हो । 


Read also this post

 


• Bank Names Full Form List


IPL live streaming hindi में कैसे देखना है ?


1.सबसे पहले आपको Thop tv को खोलना है । और 2.आपको यहाँ पर एक IPL live का ऑप्शन मिलेगा जिस पर आपको क्लिक करना है । जब आप ये ऑप्शन पर क्लिक करेगे तो आपके सामने कही सारि चैनल आएगी । ये सब चैनल पर कही सारि अलग अलग भाष में लिखा होगा कि IPL hindi Full Hd, IPL Global English, IPL English Full Hd, IPL hindi FHD, IPL tamil FHD, Star Sports 1, Start Sports 2, Star Sports Hindi , Start Sports HD Global जैसी कही सारी चैनल पे IPL live streaming hindi में देख सकते है ।


Thop Tv में आप और क्या - क्या देख सकते है ?


Thop Tv एक पब्लिक Tv है जहाँ पर आप एंटरटेनमेंट के रिलेटेड और स्पोर्ट्स के रिलेटेड कुछ भी देख सकते हैं । Thop tv की मदद से आप अपने मोबाइल पे 3000 + चैनल और 2000 + मूवी देख सकते हैं । तो मित्रो आप Thop Tv में IPL Streaming Hindi देखना चाहते है तो डाऊनलोड करे Thop Tv.


Thop Tv को कैसे डाऊनलोड करे ?


आपको Thop Tv डाऊनलोड करने के लिए नीचे एक लिंक मिल जाएगी उस पर क्लिक करके आसानी से आप Thop Tv डाऊनलोड कर सकते है और IPL Live Streaming hindi  में देख सकते हैं । उम्मीद करता हु की आपको Thop Tv के बारेमे आसानी से समझ मे आ गया होगा तो मित्रो ऐसे ही पोस्ट और लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारी वेबसाइट को फॉलो करें ।



Post a Comment

0 Comments